Game

PUBG New State Available On Google Play Store | Pre-register | PUBG Mobile 2

PUBG New State Available On Google Play Store | Pre-register | PUBG Mobile 2

PUBG New State

दोस्तों जैसा कि आप सभी को पता है PUBG मोबाइल 2 के बारे में कितना ज्यादा चर्चे हो रहे थे, लेकिन दोस्तों किसी को भी यह नहीं पता था कि PUBG Mobile 2 कब तक आएगा. शॉकिंग न्यूज़ यह है कि आज के दिन यानी कि 25/2/2021 को Krafton ने एक ट्रेलर रिलीज किया और उसे ट्रेलर को देखने के बाद सभी लोग चौक गए क्योंकि यह ट्रेलर PUBG Mobile 2 का है.और उसका नाम रखा गया है PUBG New State. और आप सोच सकते हो किसी को भी नहीं पता था कि PUBG 2 इतना जल्दी आ सकता है,ट्रेलर रिलीज हो गया है तो अब आप खुद सोच सकते हो कि PUBG 2 का रिलीज Date बहुत ही जल्द हो सकता है.



Pre-register

दोस्तों सबसे ज्यादा चौका देने वाला बात तो यह है कि PUBG 2 Pre-register के लिए गूगल प्ले स्टोर पर भी आ चुका है.मतलब कि अगर आप गूगल प्ले स्टोर पर PUBG New State सर्च करते हो तो वहां पर दोस्तों आपको यह गेम देखने को मिल जाएगा.अभी इंडिया के लिए Pre-register चालू नहीं किया गया है.अब देखो दोस्तों यह कब तक चालु होता है इंडिया के लिए इसका तो कुछ हमें पता नहीं है लेकिन इतना हमें पता है,कि यह बहुत ही जल्द सभी के लिए चालू हो जाएगा ! और सभी लोग इसे डाउनलोड कर के खेल भी सकेंगे.मतलब यह कि जब तक लांच नहीं होगा तब तक शायद Pre-register आप नहीं कर सकते .

जहां तक मुझे लग रहा है यह बहुत ही जल्द India ही नहीं पूरे देश के लिए Pre-register चालू हो जाएगा.और दोस्तों आपको यह बता दो कि टेंशन लेने वाली कोई बात नहीं है, Pre-register चालू नहीं भी होता है जब गेम लांच हो जाएगा तब तो बड़े आसानी से आप इसे प्ले स्टोर से डाउनलोड भी कर सकोगे और खेल भी सकोगे.इंडिया के लिए कोई भी रिस्ट्रिक्शन नहीं होगा क्योंकि Krafton इस गेम को लॉन्च करने वाली है.



दोस्तों अगर आप अभी Pre-register करना चाहते हैं,तो सबसे पहले आपको एक VPN को कनेक्ट करना पड़ेगा,VPN को जापान से कनेक्ट करो या फिर कोई भी दूसरे देश से कनेक्ट कर सकते हो, बस इंडिया पर मत रखना उसके बाद आप यहां पर आ कर Pre-register के ऊपर क्लिक करके आसानी से Pre-register कर सकते हैं.

Device Requirements

अब दोस्तों हम आपको यह बता देते हैं कि इस गेम को खेलने के लिए हमें कितना ज्यादा पावरफुल डिवाइस की जरूरत पड़ने वाली है?क्योंकि यह इतना बड़ा और हाई ग्राफिक्स का गेम होगा तो इसके लिए हमें हाई ग्राफिक्स वाली और हाई पावर वाली Phone की जरूरत ही पड़ेगी. जैसा कि पता चला है इस गेम को खेलने के लिए आपको अच्छे से अच्छा डिवाइस लेना पड़ेगा, प्ले स्टोर में कुछ इंफॉर्मेशन के मुताबिक आपके पास जो फोन है उसका Android वर्जन 6.0 से ऊपर होना चाहिए.

आपके फोन में कम से कम 2.5 जीबी Ram होनी ही चाहिए.अगर इतना Ram नहीं है,तो आप इस गेम को सही से नहीं खेल सकते,जैसा की आप सभी को पता है 3-4 GB Ram वाले फोन में भी PUBG मोबाइल अच्छे से नहीं चलता है तो PUBG New State कैसे चलेगाचलेगा ! तो इसके लिए आपको और ज्यादा पावरफुल स्मार्टफोन की जरूरत पड़ेगी.

Release date

अब काफी लोगों के मन में सवाल आ रहा होगा PUBG मोबाइल का यह नया वर्जन कब तक लांच होगा ? जब इसका ट्रेलर आ चुका है,तो यह गेम कब आएगा ? तो मैं आपको बता दूं दोस्तो इसकी अभी तक कोई भी ऑफिशियल तारीख निकलकर नहीं आई है ! लेकिन जहां तक दावा किया जा रहा है,कि यह गेम अगले हफ्ते तक लांच हो सकता है. अगर आपको यह पोस्ट पसंद आए तो आप इसे शेयर कीजिए धन्यवाद.

Kisan Kumar

Hi, I am Kisan Kumar.I am a Content Creator.Through my blog,I intend to create simple and easy-to-understand content about the latest trending News,Gov Yojna,Tech Gadgets,Etc.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!