GamePUBG UPDATETech News

Hackers सावधान! आया PUBG का Security Update!

PUBG MOBILE New Era All-New Anti-Cheating System Upgrade - PUBG Security update

नमस्कार दोस्तों मैं आपके लिए फिर से एक नया पब्जी का अपडेट लेकर आया हूं। उससे पहले मैं आप सभी को कुछ बातें बताना चाहूंगा। जब हमलोग पब्जी गेम खेलते हैं। और उसमें अचानक से बीच में कोई Hacker आजाता है। तो पूरे गेम का सत्यानाश हो जाता है। सारा का सारा गेम उसके कंट्रोल में होता है, वह बहुत सारी चीजें कर सकता है जबकि हम लोग खड़े खड़े सिर्फ देख सकते हैं। उसे मारना तो दूर उसके करीब भी नहीं जा सकते। ऐसे वक्त में गेम का सारा मजा किरकिरा हो जाता है। दोस्तों चाहे युद्ध हो या गेम अगर उसमें कोई चीटिंग करता है तो मजा नहीं आता। गेम ऐसा होना चाहिए जिसमें सबको बराबर का पावर मिले। तो दोस्तों यही सब देखते हुए PUBG का Security Update लाया है। पब जी मोबाइल का यह सिक्योरिटी अपडेट किया है इसे हम विस्तार में देखेंगे। अधिकांश खिलाड़ियों के हितों की रक्षा करने और खेल के भीतर एक स्वस्थ वातावरण सुनिश्चित करने के लिए, (PUBG Security update) PUBG मोबाइल गेम की निष्पक्षता बनाए रखने और गेमिंग अनुभव को संरक्षित करने के लिए प्रतिबद्ध है।हमारी एंटी-चीट टीम में, हमने हाल ही में कुछ सफलताओं और विकास को हासिल किया है, जिसे हम सभी खिलाड़ियों के लिए सार्वजनिक करेंगे।

New Cheat Crackdowns: PUBG Security update 2020

(फैलने से बचने के लिए, हमने जानबूझकर धोखा नामों को नीचे छोड़ दिया है।)

Cheat Z

जून के अंत से, हमने इस धोखा से लगातार हमलों का पता लगाया है। यह धोखा एक खिलाड़ी को एक मैच के दौरान डिस्कनेक्ट करने और अन्य खिलाड़ियों को छोड़ने के कारण मारने का कारण बन सकता है, जिसने गेम को गंभीर रूप से बाधित कर दिया था। हमने जल्द से जल्द कार्रवाई की थी प्रकाश में लाया गया, और हमने संबंधित खातों को भी दंडित किया है। जुलाई की शुरुआत में, धोखा सफलतापूर्वक काउंटर किया गया था। हाल के संस्करण में, हमने इस योजना को और अधिक प्रभावी और गहन रक्षा के लिए बड़े पैमाने पर हमारी योजना को धोखा दिया है।



Cheat M

अगस्त की शुरुआत में, एक खिलाड़ी की रिपोर्ट के माध्यम से, हमने एक YouTube चैनल और टेलीग्राम समूह की खोज की, जिसमें लोग एक नए प्रकार के एंड्रॉइड धोखा सॉफ्टवेयर बेच रहे थे। क्लाइंट को संशोधित करके और क्रैक किए गए क्लाइंट में धोखा फ़ंक्शन को एम्बेड करके, इस प्रकार का धोखा एक अमान्य फ़ंक्शन बनाता है जो गेम में संतुलन को नष्ट कर देता है।

यद्यपि डाउनलोडिंग और इंस्टॉलेशन विधि जटिल है, हमारी सुरक्षा टीम “रीनेमिंग – अनइंस्टॉलिंग – इंस्टालिंग – रिप्लेसमेंट” के माध्यम से इसका पता लगाने में सक्षम थी। परीक्षण करने के बाद, यह पाया गया कि इस धोखा के निम्नलिखित कार्य हैं: “जीरो रिकॉइल,” जीरो स्क्रीन शेक “,” ऑटो-आइम “,” विजन एक्सपेंशन “, और” फॉग रिमूवल “।

Cheat’s behavior का विश्लेषण करने के लिए एक गतिशील और स्थिर दोनों दृष्टिकोणों से जांच करने के सुरक्षा दल के निरंतर प्रयासों के साथ, हमने सफलतापूर्वक इसे समाप्त कर दिया है और उन सभी खिलाड़ियों को दंडित किया है जिन्होंने दस साल के लिए अपने खाते पर प्रतिबंध लगाकर धोखाधड़ी का इस्तेमाल किया था।

Auto Aim

संस्करण 1.0 में, हमने ऑटो-ऐम हैकिंग की निगरानी पर ध्यान केंद्रित किया है और कुल लगभग 20 पहचान विधियों को पेश किया है। हमने सभी कोणों से तंग निगरानी के तहत ऑटो-एआईएम हैकिंग को सफलतापूर्वक डाल दिया है और एक ही समय में ऑटो-एआईएम हैक उपयोग के दंड में वृद्धि की है। इसके अलावा, हम अभी भी अपने पहचान विधियों में लगातार सुधार और उन्नयन कर रहे हैं।

Grass Hack

घास हैक हमेशा आसपास रहे हैं और हमेशा हमारी सुरक्षा को दरकिनार करने में कामयाब रहे हैं। यह धोखा मुख्य रूप से लड़ाई में दृश्य लाभ प्राप्त करने के लिए मानचित्र से सभी ग्रास को हटाने का कार्य करता है। ग्रास हैक और आधिकारिक टीम के बीच निरंतर लड़ाई के मद्देनजर, हमने अपनी सुरक्षा प्रणाली को बहुत उन्नत किया है और प्रभावी रूप से हमारे ग्रास हैक की संवेदनशीलता को बढ़ाया है। का पता लगाने।

Replay Review System:

रीप्ले रिव्यू सिस्टम निकट भविष्य में आधिकारिक रूप से उपलब्ध कराया जाएगा। खिलाड़ी आधिकारिक टीम को निर्धारित करने में मदद करने के लिए मैच रीप्ले देख सकते हैं कि रिप्ले में खिलाड़ियों ने धोखा देने वाले व्यवहार का प्रदर्शन किया या नहीं। इसके बाद, आधिकारिक टीम अपराधियों को दंडित करने के लिए महत्वपूर्ण विचार के रूप में कई खिलाड़ियों की प्रतिक्रिया लेगी। हम सभी खिलाड़ियों को संयुक्त रूप से गेमिंग पर्यावरण की रक्षा के लिए रीप्ले रिव्यू में भाग लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।




Version 1.0 Security Defense Tech Upgrade:

Further Optimized Spectating System:

संस्करण 0.19.0 में, सर्वर के माध्यम से प्रतिद्वंद्वी की स्थिति को दर्शक तक पहुंचाने के लिए एक नया प्रतिद्वंद्वी स्पेक्ट्रिंग तंत्र जोड़ने के बाद, यह मूल रूप से स्पेक्ट्रिंग के माध्यम से धोखा देने के मुद्दे को हल करता है। इस रिलीज में, हमने निगरानी का अनुकूलन और विस्तार किया है स्पेक्ट्रिंग के माध्यम से दुश्मन की स्थिति की दृश्यता की गुंजाइश। जब एक मुख्य और Smurf खाता एक ही समय में एक मैच में प्रवेश करता है, तब भी जब मुख्य खाता Smurf खाते को मारता है, तो Smurf खाता स्पेक्ट्रिंग के माध्यम से धोखा नहीं दे पाएगा।

Fixed Engine Security Issues:

संस्करण 1.0 में, हमने कुछ इंजन सुरक्षा जोखिम तय किए।

Optimized the Impact of Security Monitoring on Performance:

इस संस्करण में, हमने प्रदर्शन पर सुरक्षा निगरानी के प्रभाव को अनुकूलित किया और सुरक्षा निगरानी के कारण बिजली की खपत और अंतराल को कम कर दिया। यह गेमिंग वातावरण की रक्षा करते हुए एक चिकनी गेमिंग अनुभव सुनिश्चित करता है।

Optimized the Process and Tools of Security Protocols:

हमने अपनी सुरक्षा प्रोटोकॉल के लिए प्रक्रिया और उपकरणों को नए धोखा देती है पर भविष्य की दरारों को और अधिक प्रभावी बनाने के लिए अनुकूलित किया है।

Tightened Security Protocols on Livik Penalty Threshold:

इस बार, हमने विशेष रूप से लिविक के लिए विभिन्न सुरक्षा प्रोटोकॉल की जुर्माना सीमा को कड़ा कर दिया है, जो प्रभावी रूप से लिविक में थिएटरों का पता लगाएगा और कम करेगा।




Crackdown on Chat Channel Cheating Promotions:

हाल ही में, हम चैट चैनल में धोखा प्रचार पर रोक लगा रहे हैं और सफाई के कामों को अंजाम देना जारी रखेंगे। इसलिए, हम सभी खिलाड़ियों को सक्रिय रूप से रिपोर्ट करने के लिए कहते हैं।

Crackdown on Ranked TDM:

हाल ही में, रैंक किए गए TDM में बढ़ते हुए थिएटरों और खिलाड़ियों के फीडबैक के मद्देनजर, हमने रैंक किए गए TDM में धोखा देने वाले व्यवहारों पर अपनी सख्ती को मजबूत किया है।

तो दोस्तों आपको पब जी मोबाइल का यह PUBG Security update कैसा लगा? आप हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं। अगर अच्छा लगा हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें।

Kisan Kumar

Hi, I am Kisan Kumar.I am a Content Creator.Through my blog,I intend to create simple and easy-to-understand content about the latest trending News,Gov Yojna,Tech Gadgets,Etc.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!